Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दीपक हुड्डा को उम्मीद, ट्राई सीरीज...

दीपक हुड्डा को उम्मीद, ट्राई सीरीज में मिलेगा डेब्यू का मौका

रोहतक में जन्मे 22 वर्षीय हुड्डा को दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी चुना गया था लेकिन उन्हें अंतिम ग्यारह में जगह नहीं मिली।

Bhasha
Reported by: Bhasha 03 Mar 2018, 14:03:02 IST

मुंबई: कप्तान विराट कोहली सहित अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में बड़ौदा के युवा हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा को उम्मीद है कि श्रीलंका में खेले जाने वाले अगामी टी20 ट्राई सीरीज में उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिलेगा। 

रोहतक में जन्मे 22 वर्षीय हुड्डा को दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी चुना गया था लेकिन उन्हें अंतिम ग्यारह में जगह नहीं मिली। कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी और दूसरे अन्य खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के कारण हुड्डा को छह मार्च से शुरू हो रही श्रृंखला में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना है। 

हुड्डा ने कहा,‘‘यह एक महत्वपूर्ण श्रृंखला है, पहली श्रृंखला में मुझे खेलने का मौका नहीं मिला (जिसमें मुझे चुना गया था), मुझे उम्मीद है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं अपना 110 फीसदी दूंगा।’’दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ स्पिन गेंदबाज हुड्डा ने बड़ौदा के लिए अब तक 31 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2208 रन बनाए हैं। उन्होंने सात विकेट भी लिए हैं। 

हुड्डा ने कहा कि पिछली बार जब उन्हें टीम में चुना गया था तक ड्रेसिंग रूम में उन्होंने अपने खेल के बारे में पूर्व कप्तान धोनी के साथ कुछ चीजों पर चर्चा की और वह उनकी सलाह पर काम भी कर रहे। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने धोनी से पूछा कि पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते समय मेरी सोच कैसी होनी चाहिए और उन्होंने मुझे इस बारे में बताया। मैं उनकी सलाह के मुताबिक खुद को ढाल रहा हूं।’’हुड्डा ने कहा कि वह पहले भी दो बार श्रीलंका का दौरा कर चुके है और वहां के हालात एशियाई देशों की तरह ही है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Young Baroda all-rounder Deepak Hooda is optimistic of making his international debut in the upcoming T20 tri-nation series in Sri Lanka.