Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. चार तेज गेंदबाजों के साथ ही...

चार तेज गेंदबाजों के साथ ही ख्रेलना चाहते हैं गिब्सन

दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने कहा है कि वह चार तेज़ गेंदबाज़ों के साथ ही आगे के मैचों में खेलना चाहते हैं, खासकर अपने घर में जहां वह घरेलू परिस्थिति में आक्रामक रवैया अपनाना चाहते हैं।

IANS
Reported by: IANS 10 Jan 2018, 18:53:24 IST

केपटाउन: दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने कहा है कि वह चार तेज़ गेंदबाज़ों के साथ ही आगे के मैचों में खेलना चाहते हैं, खासकर अपने घर में जहां वह घरेलू परिस्थिति में आक्रामक रवैया अपनाना चाहते हैं। दक्षिण अफ्रीका ने हाल ही में भारत को पहले टेस्ट मैच में 72 रनों से हराया है। इस जीत में उसके तेज गेंदबाजों का सर्वाधिक योगदान रहा।

वेबसाइट इएसपीएनक्रिकइंफो ने गिब्सन के हवाले से लिखा है, "मैं तेज़ गेंदबाज़ी को पसंद करने वाला कोच हूं। मुझे लगता है कि हमें हमेशा से चार तेज़ गेंदबाज़ों के साथ खेलने के लिए संतुलन बनाने पर ध्यान देना चाहिए। हमें हालांकि परिस्थितियों पर भी ध्यान देना चाहिए जैसे की स्थिति तेज गेंदबाजों के पक्ष में है या नहीं। अगर नहीं तो हमें उस तरह से टीम तैयार करनी चाहिए।"

कोच ने कहा, "हम इस सीरीज में और इस ग्रीष्मकाल में इस बात पर ध्यान देंगे कि हम अपने चार तेज गेंदबाजों को कैसे एक साथ ला सकते हैं।"

मेजबान टीम ने पहले टेस्ट मैच में वर्नोन फिलेंडर, डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल और कागिसो रबादा जैसे चार बेहतरीन तेज गेंदबाजों को अंतिम एकदाश में जगह दी थी और इन्हीं चार ने भारतीय टीम के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया था। भारतीय टीम पहली पारी में 209 और दूसरी पारी में 135 रनों पर ही ढेर हो गई थी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: चार तेज गेंदबाजों के साथ ही ख्रेलना चाहते हैं गिब्सन