Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: वेस्टइंडीज टीम में...

World Cup 2019: वेस्टइंडीज टीम में 500 रन को पार करने की क्षमता: शाई होप

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप का मानना है कि उनकी टीम वनडे क्रिकेट में 500 रनों की सीमा को पार कर सकती है।

IANS
IANS 29 May 2019, 15:38:54 IST

ब्रिस्टल| वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप का मानना है कि उनकी टीम वनडे क्रिकेट में 500 रनों की सीमा को पार कर सकती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मंगलवार को यहां हुए अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। 

'आईसीसी डॉट कॉम' ने होप के हवाले से बताया, "हम इस लक्ष्य को हासिल करने का प्रयास करेंगे। निश्चित रूप से 500 की सीमा को पार करने वाली पहली टीम बनकर हमें अच्छा लगेगा और मुझे यकीन है कि हमारे ऐसी बल्लेबाजी है जो इस लक्ष्य को हासिल कर सकती है।" वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 422 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 91 रनों से शिकस्त दी।

हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्राथवेट भी होप से सहमत नजर आए। उन्होंने कहा, "यदि आप मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या हम ऐसा करने में सक्षम है, तो निश्चित रूप से ऐसा ही है। हालांकि, एक आधिकारिक मैच में शायद आपके पास 10 और 11 पर बल्लेबाजी में उतनी गहराई न हो जैसी आज हमारे पास थी। इसलिए आपको लक्ष्य के बारे में थोड़ा वास्तविक होने की आवश्यकता है।" विश्व कप के पहले मैच में 30 मई को मेजबान इंग्लैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन