Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: तो क्या एडम...

World Cup 2019: तो क्या एडम जैम्पा ने भारत के खिलाफ मैच में की बॉल टेम्परिंग, देखें चौंकाने वाला वीडियो

अभी तक जैम्पा के इस कारनामे पर अधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुयी हैं। इसलिए वीडियो के बारें में कुछ भी कहना गलत होगा।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 09 Jun 2019, 21:25:01 IST

2019 आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में लंदन के ओवल मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हेला जा रहा है। जिसमें भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके चलते टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 352 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। ऐसे में हमेशा जीत की चाहत रखने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे एक बार वो फिर से सैंड पेपरगेट के मामले यानी बॉल टेम्परिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि इसकी हक्केक्त क्या है अभी सामने  नहीं आयी है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग ऑस्ट्रेलिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, मैच में शुरू से ही भारतीय सलमी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो के तोते उड़ा रखे थे। उन दोनों के बीच शतकीय साझेदरी हुई। इसी बीच विकेट ना मिलता देख ऑस्ट्रेलिया ने गेंदबाजी के लिए एडम जैम्पा को गेंद थमाई। जिसमें 14वें और 23वें ओवर के दौरान के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमे उन्हें अपने हाथों की जेब में डालते हुए और उसके बाद फिर गेंद को किसी चीज से रगड़ते देखा गया। बाद में उन्होंने उस चीज को वापस अपने पेंट की जेंब में रख लिया। इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल रहा है। 

हालाँकि अभी तक जैम्पा के इस कारनामे पर अधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुयी हैं। इसलिए वीडियो के बारें में कुछ भी कहना गलत होगा। लेकिन इस तरह के द्रश्य अगर सच साबित होते हैं तो ये ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए काफी शर्मसार घटना होगी।

बता दें की मैच में भारत के 352 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने बढ़िया शुरुआत की, खबर लिखे जाने तक 13.1 ओवरों के खेल में 61 रन पर एक विकेट गंवाकर ऑस्ट्रेलिया खेल रहा है। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करे )

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन