Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट बीसीसीआई उच्च अधिकारी का बड़ा बयान,...

बीसीसीआई उच्च अधिकारी का बड़ा बयान, अगर सरकार चाहेगी तो वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं खेलेगा भारत

 ऐसे में बीसीसीआई के उच्च अधिकारी ने यह साफ कर दिया है कि अगर सरकार को लगता है कि वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से मैच नहीं खेलना चाहिए तो यह मैच नहीं होगा।

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 20 Feb 2019, 14:50:23 IST

पुलवामा में हुए नापाक आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान से हर तरह के रिश्तों को खत्म करना चाहता है। इसी बीच यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं? ऐसे में बीसीसीआई के उच्च अधिकारी ने यह साफ कर दिया है कि अगर सरकार को लगता है कि वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से मैच नहीं खेलना चाहिए तो यह मैच नहीं होगा।

बीसीसीाई के उच्च अधिकारी ने एएनआई से बात करते हुए कहा "पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में भारत खेलेगा या नहीं, इसको लेकर आखिरी फैसला सरकार करेगी और भारत के इस निर्णय में आईसीसी कुछ नहीं कर सकती, अगर सरकार ये फैसला करती है कि हमें पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना है तो ये निश्चित है कि हम नहीं खेलेंगे।"

इसके आगे उन्होंने कहा "पाकिस्तान के साथ खेलने को लेकर स्थिति धीरे-धीरे साफ होगी और इसका फैसला विश्व कप से पहले ले लिया जाएगा, हम भारत सरकार के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं और उनके फैसले के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। हमें पता है कि अगर भारत खेलने से मना करता है तो पाकिस्तान को वॉकओवर द्वारा अंक मिल जाएंगे और अगर यही स्थिति फाइनल मैच में पैदा होती है तो भारत बिना खेले ही हार जाएगा। उन्होंने बताया कि इस बारे में बीसीसीआई ने अभी तक आईसीसी से कोई बात नहीं की है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: बीसीसीआई उच्च अधिकारी का बड़ा बयान, अगर सरकार चाहेगी तो वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं खेलेगा भारत
LinkedinPinterestLinkedinWhats app