Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जानें क्यों द. अफ्रीका के दौरे...

जानें क्यों द. अफ्रीका के दौरे पर गए पार्थिव पटेल ने सहवाग का ख़ास गिफ़्ट लेने से किया मना

अपने मज़ेदार ट्वीट्स के लिए मशहूर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने पार्थिव पटेल को एक गिफ़्ट देने की पेशकश की है जिसे पार्थिव ने ठुकरा दिया है.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jan 2018, 15:07:38 IST

टीम इंडिया के विकेटकीपर पार्थिव पटेल इन दिनों साउथ अफ़्रीका के दौरे पर हैं. पहले टेस्ट में उनको मौक़ा नहीं मिला जो इंडिया बुरी तरह हार गई. इस मैच में रिद्धिमन साहा ने विकेटकीपिंग की थी और दस कैच पकड़कर रिकॉर्ड बनाया था. इस बीच अपने मज़ेदार ट्वीट्स के लिए मशहूर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने पार्थिव पटेल को एक गिफ़्ट देने की पेशकश की है जिसे पार्थिव ने ठुकरा दिया है. 

दरअसल पार्थिव पटेल को रणजी ट्रॉफी में गुजरात और बंगाल के बीच मैच के दौरान ऊंगली में चोट लग गई थी. जयपुर में हुए क्वार्टरफाइनल के दौरान पार्थिव गेंद पकड़ने की कोशिश करते वक़्त उनके बांए हाथ की बीच की ऊंगली में चोट आ गई थी. ज़मीन पर गिरने के बाद वे काफी दर्द में दिखे. इसके तुरंत बाद पार्थिव को मैदान के बाहर ले जाया गया और वह दिन भर मैदान से बाहर ही रहे थे. 

अब पार्थिव की चोट पर वीरेंद्र सहवाग ने पार्थिव पटेल पर चुटकी ली है. दरअसल, सहवाग ने बुधवार (10 जनवरी) की सुबह एक मज़ेदार ट्वीट किया. सहवाग ने एक तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ कैप्शन लिखा था- नई नवेली दुल्हन आई. पति बोला अपने हाथ की रोटी बना के खिलाओ. 

इस ट्वीट को करने के कुछ देर बाद सहवाग ने पार्थिव पटेल को टैग करते हुए एक बार फिर इसी ट्वीट को रिट्वीट किया. उन्होंने लिखा- निक्के, भाई वहां ग्लव्स हैं या भेजूं.

इस पर पार्थिव पटेल ने भी सहवाग के ट्वीट का मजेदार जवाब दिया. उन्होंने सहवाग के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- इधर मेरी परफेक्ट साइज वाले बहुत ग्लव्स लेकर आया हूं... इसे उधर ही रखें आप... दिल्ली में ठंड बढ़ गई है तो घर में किसी के काम आएंगे

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: जानें क्यों द. अफ्रीका के दौरे पर गए पार्थिव पटेल ने सहवाग का ख़ास गिफ़्ट लेने से किया मना