Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कौन है मोहम्मद शमी की जिंदगी...

कौन है मोहम्मद शमी की जिंदगी में भूचाल लाने वाली अलिशबा ?

अलिशबा... इस नाम ने शमी की ज़िंदगी में भूचाल ला दिया है। पिछले 2 दिन से मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां अलिशबा के बारे में चिल्ला चिल्लाकर दुनिया को बता रही हैं। कैसे पाकिस्तानी हसीना अलिशबा ने शमी को उसका घर बर्बाद कर दिया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 15 Mar 2018, 15:42:26 IST

अलिशबा... इस नाम ने शमी की ज़िंदगी में भूचाल ला दिया है। पिछले 2 दिन से मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां अलिशबा के बारे में चिल्ला चिल्लाकर दुनिया को बता रही हैं। कैसे पाकिस्तानी हसीना अलिशबा ने शमी को उसका घर बर्बाद कर दिया। पाकिस्तानी अलिशबा और शमी के बीच किस तरह के रिश्ते हैं। फोन पर दोनों के बीच कैसी कैसी बातें होती हैं। दोनों किस होटल में रुकते हैं। कहां कहां मिलते हैं। आपको बताएंगे। सबसे पहले पढ़िए आधी रात शमी और अलिशबा की बातें

अलिशबा- अच्छा आप आराम से पैकिंग करो..फिर सो जाना...मैं भी बस सो रही हूं। जल्दी सोती हूं कि फ्रेश हो जाऊं.। नींद पूरी करती हूं तो फिर बात करो जाने से 1 बज रहे हैं तो जल्दी सो जाती हूं। जिससे आराम से नींद पूरी करके उठ जाऊं। मेरी 7.35 की फ्लाइट है। मैंने अभी चेक किया है। मैं आपको कॉन्टेक्ट करूंगी...सिम ले लूंगी..सिम तो लेना होगा ना? फ्री हो तो बात ही कर लो, फिर मैं सो जाती हूं...क्या बोलते हो।

कैसे दुबई में मिलने के लिए अलिशबा बेकरार है। जो सबूत हसीन जहां ने पेश किए हैं। उनमें कैसे होटल के कैमरे को लेकर शमी और अलशिबा में वॉट्स अप कर रहे हैं...

अलिशबा-शमी
अलिशबा-  मैं समझी नहीं
अलिशबा- किस बात इश्यू बन गया

शमी- वो बोले कि आपके साथ नहीं रहने दे, कभी-कभी होटल में होता है
शमी- खैर ऐसा होगा तो दूसरा रुम ले लेंगे

अलिशबा-  क्या ?
अलिशबा- क्यों आपने सिंगल रुम लिया है क्या ?
अलिशबा- सिंगल बेडरुम?

शमी- सिंगल एडल्ट के नाम से बुक है 
अलिशबा-  2 लोगों का तो होता ही है
                   
शमी- हां
शमी- 2 का है

अलिशबा-  ओह अच्छा
शमी- जी

अलिशबा-  तो 2 के लिए है तो फिर क्यों इश्यू होगा ?

शमी- देखते हैं
शमी- मैं जब चाबी लूंगा, आप साथ नहीं आना, सोफा में बैठ जाना जाकर 

अलिशबा- अरे ऐसा कुछ नहीं होता 
शमी- देखते है
शमी- होता है बहुत बार
शमी- समझा करो

अलिशबा- बता देना 2 लोग है

अलिशबा और शमी के बीच ऐसे मैसेज हैं। जो हम आपको बता नहीं सकते लेकिन जब द.अफ्रीका दौरे से वापस आते हुए शमी दुबई पहुंचे तो दोनों ने मिलने का प्लान कैसे बनाया था।

अलिशबा- तब कॉल शायद कनेक्ट नहीं होगी,कोस्टा कॉफी के पास कब से इंतजार कर रही हूं, बैगेज नं-7 या 9 कोई भी हो, आप इधर से ही आओगे ना, तो मैं यही पर इंतजार कर रही हूं, कोस्टा कॉफी के पास, जहां से आप आओगे, मैं बस सामने खड़ी हूं। फ्री हो तो बताओ तो, आपका बैगेज नहीं है तो आप जल्दी आओ ना।

जाहिर है हसीन जहां के सबूतों के मुताबिक शमी और अलिशबा बेहद नजदीक हैं। उन दोनों के बीच काफी वक्त से छुपछुप के मिलने का सिलसिला जारी था और अब ये नाम शमी के लिए मुसीबत बन गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Who is Alishba ruined Mohammad Shami s life