Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड, पहला टेस्ट: पहले...

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड, पहला टेस्ट: पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज का स्कोर 264/8

इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन ने 4 और बेन स्टोक्स ने 3 विकेट हासिल किए। वहीं, एक विकेट मोइन अली को मिला।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 24 Jan 2019, 12:23:34 IST

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 8 विकेट खोकर 264 रन बना लिए हैं। जैसे ही बेन स्टोक्स ने केमर रोच (0) को आउट किया वैसे ही दिन का खेल खत्म कर दिया गया। शिमरन हेटमायर (56) रन पर नाबाद हैं। मुकाबले में जेम्स एंडरसन की दूसरे स्पैल में शानदार गेंदबाजी की और एक समय मजबूत स्थिति में दिख रहे वेस्टइंडीज को बैकफुट पर धकेल दिया।

एंडरसन के साथी खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड को इस मैच से बाहर रखा गया था और ऐसे में एंडरसन के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी। ऐसे में एंडरसन ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए 24 ओवर में 33 रन देकर चार विकेट लिए। इनमें से तीन विकेट आखिरी सेशन में गिरे। वेस्टइंडीज का स्कोर आखिरी सत्र से पहले चार विकेट पर 240 रन था। शेइ होप, रोस्टन चेज और शिमरन हेटमायेर ने अर्धशतक लगाए।

इसके बाद एंडरसन ने होप को विकेट के पीछे लपकवाया। चेज और हेटमायर ने पांचवें विकेट के लिए 56 रन जोड़े। इस दौरान एंडरसन ने दूसरी नई गेंद से फिर विकेट चटकाए और अपनी टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। एंडसन ने अब तक (4), बेन स्टोक्स ने (3) और मोइल अली ने (1) विकेट हासिल किया है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन