Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. महिला क्रिकेट: 15 साल बाद पाकिस्तान...

महिला क्रिकेट: 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी वेस्टइंडीज की टीम

 इस दौरे पर टीम पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

IANS
Reported by: IANS 24 Jan 2019, 14:28:24 IST

कराची: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम करीब 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगी। इस दौरे पर टीम पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, तीन टी-20 मैचों की यह सीरीज 31 जनवरी से शुरू होगी और तीन फरवरी को खत्म होगी। इसके सभी मैच कराची में खेले जाएंगे। 

वेस्टइंडीज पिछली बार 2004 में वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान आई थी। वेस्टइंडीज की टीम नीदरलैंड्स के बाद दूसरी टीम थी, जिसने पाकिस्तान का दौरा किया था। इसके बाद, 2015 में बांग्लादेश ने यहां टी-20 और वनडे मैच खेले थे। 

इस मौके पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य परिचालन अधिकारी सुभान अहमद ने कहा, "कराची में वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम का दौरा केवल पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ही नहीं, बल्कि सामान्य तौर पर महिला क्रिकेट के लिए एक अच्छी खबर है।"

अहमद ने कहा, "पीसीबी पर भरोसा दिखाने और कराची में तीन टी-20 मैच खेलने के लिए राजी होने के लिए हम क्रिकेट वेस्टइंडीज के शुक्रगुजार हैं। उनके फैसले से यह साफ होता है कि पाकिस्तान किसी भी दूसरे देशों की तरह सुरक्षित है।" 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: West Indies, the last non-Asian women's team to tour Pakistan, are set to play in the country again after nearly 15 years.