Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल की वजह से वेस्टइंडीज की...

आईपीएल की वजह से वेस्टइंडीज की टीम में नहीं मिली गेल-रसेल जैसे दिग्गजों को जगह

क्रिस गेल, आंद्र रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, शिमरन हेटमेयर, ओशाने थोमस और निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ी टीम से बाहर हैं क्योंकि ये सभी खिलाड़ी भारत में आईपीएल में खेल रहे हैं और इन्हें लीग में खेलते रहने की इजाजत दी गई है।

IANS
Reported by: IANS 13 Apr 2019, 16:06:55 IST
पोर्ट ऑफ स्पेन। आयरलैंड और बांग्लादेश के साथ होने वाली आगामी त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट वेस्टइंडीज की नवनियुक्त अंतरिम चयन समिति ने 14 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज शेनन गेब्रियल, बल्लेबाज जोनाथन कार्टर और विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डॉवरिक को शामिल किया है। 
 
गेब्रियल ने अपना पिछला वनडे दिसंबर 2017 में खेला था जबकि एम्ब्रिस ने सितंबर 2017 में वनडे में पदार्पण किया था। रीफर ने एक टेस्ट मैच खेला है जबकि चेज अबतक 11 वनडे मैच खेल चुके हैं। विश्व कप से पहले होने वाली इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने इसके अलावा सुनील एमब्रिस, रोस्टन चेज और नए चेहरे के रूप में हरफनमौला खिलाड़ी रेमंड रीफर को भी टीम में मौका दिया है। 
 
वहीं, क्रिस गेल, आंद्र रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, शिमरन हेटमेयर, ओशाने थोमस और निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ी टीम से बाहर हैं क्योंकि ये सभी खिलाड़ी भारत में आईपीएल में खेल रहे हैं और इन्हें लीग में खेलते रहने की इजाजत दी गई है। तीनों देशों के बीच त्रिकोणीय सीरीज की शुरुआत पांच मई से होगी और इसका फाइनल 17 मई को खेला जाएगा। सीरीज में तीनों टीमें दो-दो बार एक-दूसरे से मैच खेलेंगी। सभी मैच डबलिन में खेले जाएंगे। 
 
टीम : जैसन होल्डर (कप्तान), जॉन काम्पबैल, डैरेन ब्रावो, शाई होप, शेल्डन कोटरेल, शेनन गेब्रियल, केमार रोच, सुनील एम्ब्रिस, रेमंड रीफर, फेबियन एलेन, एश्ले नर्स, रॉस्टन चेज, शेन डॉवरिक, जोनाथन कार्टर। 
आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: West Indies Cricket Team Tri-Series Against Bangladesh and Ireland आईपीएल की वजह से वेस्टइंडीज की टीम में नहीं मिली गेल-रसेल जैसे दिग्गजों को जगह