Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट WORLD CUP 2019: सबसे अधिक बार...

WORLD CUP 2019: सबसे अधिक बार विश्वकप ख़िताब पर कब्ज़ा करने से हमारा आत्मविश्वास प्रबल- एरॉन फिंच

वार्नर और स्मिथ के बारे में फिंच ने कहा, "दोनों दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इनके पास अपार अनुभव और आत्मविश्वास है, जो टीम के काम आएगा।"

IANS
IANS 10 May 2019, 17:08:16 IST

ब्रिस्बेन। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच मानते हैं कि आस्ट्रेलिया के पास विश्व कप जीतने का सबसे अधिक अनुभव है और इस बार उनकी टीम पूर्ववर्ती टीमों की सफलता की कहानी से प्रेरणा लेकर अपना खिताब बचाने का प्रयास करेगी।

इस साल विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड एवं वेल्स की संयुक्त मेजबानी में हो रहा है और आस्ट्रेलियाई टीम 2015 में जीते गए खिताब की रक्षा के लिए मैदान पर उतरेगी।

क्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है, "हमारे पास इस बात का खासा अनुभव है कि विश्व कप कैसे जीता जाता है। हम यह अच्छी तरह जानते हैं कि इस अभियान के दौरान खुद को कैसे संयोजित करना है क्योंकि विश्व कप का सफर काफी कठिन होता है।"

कुछ महीने पहले तक आस्ट्रेलिया को खिताब का दावेदार नहीं माना जा रहा था लेकिन संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के साथ हुई सीरीज के बाद यह टीम मजबूत होकर उभरी है और प्रतिबंध के बाद स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी ने इसे और मजबूत किया है।

वार्नर और स्मिथ के बारे में फिंच ने कहा, "दोनों दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इनके पास अपार अनुभव और आत्मविश्वास है, जो टीम के काम आएगा।"

आस्ट्रेलियाई टीम को विश्व कप में अपना पहला मैच एक जून को बिस्टल में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।