Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के...

शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के बेटों के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई रेस, देखें किसने मारी बाजी

जीत के बाद जब वॉट्सन का बेटा और ताहिर का बेटा रेस लगा रहे थे तभी धोनी पीछे से आए और रेस का हिस्सा बन गए। धोनी ने अंत में ताहिर के बेटे को उठाकर विनिंग लाइन तक पहुंचे और रेस को खत्म किया। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 07 Apr 2019, 12:29:01 IST

मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जितने शांत मिजाज के दिखाई देते हैं उसके विपरीत उनका मिजाज मैदान के बाहर दिखाई देता है। धोनी की आपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखी होगी जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन इस बार वह टीम के साथी खिलाड़ी शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के बेटों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

शनिवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम पर चेन्नई और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच को चेन्नई ने 22 रनों से अपने नाम कर पॉइंट्स टेबल में टॉप किया। जीत के बाद जब वॉट्सन का बेटा और ताहिर का बेटा रेस लगा रहे थे तभी धोनी पीछे से आए और रेस का हिस्सा बन गए। धोनी ने अंत में ताहिर के बेटे को उठाकर विनिंग लाइन तक पहुंचे और रेस को खत्म किया। 

देखें वीडियो-

धोनी का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जीवा के साथ एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें धोनी जीवा से तरह-तरह की भाषा में हाल चाल पूछ रहे थे और जीवा उसी भाषा में धोनी को जवाब भी दे रही थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: शेन वॉट्सन और इमरान ताहिर के बेटों के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई रेस, देखें किसने मारी बाजी Watch: 'Lightning' MS Dhoni joins Shane Watson and Imran Tahir's sons in playful run sending Twitter into meltdown