Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के...

कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के सारे रिकॉर्ड: विश्वनाथ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए पूर्व कप्तान गुंडप्पा विश्वनाथ ने कहा कि देश में क्रिकेट का खेल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है।

IANS
Reported by: IANS 19 Feb 2018, 15:41:39 IST

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए पूर्व कप्तान गुंडप्पा विश्वनाथ ने कहा कि देश में क्रिकेट का खेल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। विश्वनाथ ने कहा कि जिस प्रकार से कोहली खेल रहे हैं, ऐसे में वह सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। हाल ही में अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम को भी विश्वनाथ ने सराहा। 

विश्वनाथ ने कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा, "हर कोई जानता है कि कोहली क्या कर रहे हैं। वह शानदार हैं। उनकी नियमितता बेहतरीन है। रनों के लिए उनकी भूख और आक्रामकता। मुझे आशा है कि वह इस प्रकार का प्रदर्शन जारी रखेंगे और सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। अभी उन्हें काफी लंबा रास्ता तय करना है। उनका आत्मविश्वास उनकी टीम में नजर आ रहा है और टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम अब अधिकतर तौर पर बाहरी जमीन पर मैच खेल रही है। जिस प्रकार का आत्मविश्वास खिलाड़ी दर्शा रहे हैं, वह भारतीय टीम के लिए सही है।"

विश्वनाथ ने कहा, "भारतीय क्रिकेट सही दिशा में है और भारत की महिला क्रिकेट टीम भी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। विश्वनाथ ने न्यूजीलैंड में भारत की अंडर-19 टीम के विश्व कप जीतने के बारे में कहा, "ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच जीतकर जूनियर टीम ने दिखाया है कि प्रणाली कितनी सही है। भारतीय क्रिकेट को इसी की जरूरत है और वह सही दिशा में है।" 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Viswanath said results are in Kohli's favour when asked if he could become India's finest captain.