Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IAF Air Strike: पुलवामा हमले के...

IAF Air Strike: पुलवामा हमले के जवाब पर बोले वीरेंद्र सहवाग 'बॉयज प्लेड वेल', गंभीर बोले जय हिंद

भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान की सीमा के भीतर स्थित आतंकी शिविरों पर मंगलवार को तड़के हवाई हमला किया। सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 26 Feb 2019, 13:41:11 IST

भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान की सीमा के भीतर स्थित आतंकी शिविरों पर मंगलवार को तड़के हवाई हमला किया। सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी। आज की कार्रवाई से ठीक 12 दिन पहले, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।
 
सूत्रों ने बताया कि भारतीय वायु सेना के जेट विमानों ने सुनियोजित हमले के तहत बालाकोट, मुजफ्फराबाद और चकोटी में आतंकी शिविरों को निशाना बनाया। 
भारतीय वायुसेना के जेट विमानों के साथ साथ इस मिशन में अन्य सैन्य जेट विमान भी शामिल थे। 

भारत द्वारा इस हमले के बाद खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। आइए जानते हैं किसने क्या कहा-

भारतीय पूर्व खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा ''लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है| भारतीय वायु सेना की जय हो, जय हिन्द, जय हिन्द की सेना'

युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विट में कहा 'भारतीय वायु सेना, बहुत हार्ड बहुत हार्ड'

वीरेंद्र सहवाग ने इस हमले के बारे में ट्वीट करते हुए कहा 'लड़कों ने वास्तव में अच्छा खेला है'

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया 'जय हिंद, आईएएफ'

मोहम्मद कैफ ने कहा 'भारतीय वायु सेना को सलाम, शानदार'

इसके अलावा महेश भूपति, साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत ने भी ट्विट किए-

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।