Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट Happy Friendship Day: विराट कोहली ने...

Happy Friendship Day: विराट कोहली ने अनुष्का के साथ ऐसे मनाया फ्रैंडशिप डे, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फ्रैंडशिप डे मनाते हुए फैंस को भी शुभकामनाएं दी हैं।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 05 Aug 2018, 23:24:54 IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फ्रैंडशिप डे मनाते हुए फैंस को भी शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली अभी इंग्लैंड दौरे पर हैं। रविवार को कोहली ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुष्का के साथ एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्रम पर 'हैपी फ्रेंडशिप डे' लिखा। कोहली और अनुष्का इस फोटो में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं।  

गौरतलब है कि कोहली हर मंच पर ये कहते रहे हैं कि अनुष्का उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। यहां तक कि अपने जीवन में बदलाव के पीछे कोहली अनुष्का शर्मा को मानते हैं। वह कभी अपनी भावनाएं जाहिर करने से पीछे नहीं हटते। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच की कैमिस्ट्री नजर आती रहती है। इसके अलावा कोहली मैदान पर भी कारनामें करने के बाद अपनी पत्नी को याद करने से पीछे नहीं हटते हैं। 

अभी हाल ही में खत्म हुए इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद कोहली ने अपनी वेडिंग रिंग को चूमा था। स्टैंड में बैठीं अनुष्का ने भी कोहली की हौसलाअफजाई की थी। आपको बता दें कि इंग्लैंड की धरती पर उनकी पहली टेस्ट सेंचुरी थी। 

फिलहाल विराट कोहली इस समय दूसरे टेस्ट की तैयारी में लगे हैं। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाएगा। पहले मैच भारतीय टीम 31 रनों से हार गई। हालांकि इस मैच में कोहली ने जरूर शानदार पारी खेली। उन्होंने पहली पारी में 149 रन और दूसरी पारी में 51 रन बनाए। इसी की बदौलत वे रविवार को ही आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहली बार नंबर वन बल्लेबाज बने हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को पछाड़कर नंबर वन का ताज अपने नाम किया है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन