Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दाढ़ी के इंश्योरेंस पर विराट कोहली...

दाढ़ी के इंश्योरेंस पर विराट कोहली का बड़ा खुलासा, जानिए उन्होंने क्या कहा

विराट कोहली फिलहाल अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करने में लगे हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jun 2018, 20:20:43 IST

पिछले 3 दिन से विराट कोहली से ज्यादा उनकी दाढ़ी चर्चा में है। बंद कमरे की इन तस्वीरों ने फैंस के जहन में तमाम तरह के सवाल उठाए। क्योंकि विराट अपनी दाढ़ी का बीमा कराएंगे। ये बात फैंस को समझ में नहीं आ रही थी। कैसे विराट की ट्रॉल आर्मी के कप्तान केएल राहुल ने ट्वीट करके फैंस को कंफ्यूज किया। के एल राहुल ने ट्वीट किया, 'विराट कोहली मैं जानता था कि आप अपनी दाढ़ी से प्यार करते हो, लेकिन दाढ़ी का बीमा कराने की खबर ने मेरी थ्‍योरी को पुख्‍ता कर दिया'।

इसके बाद टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी उमेश यादव ने भी कोहली को ट्रॉल करने की कोशिश की और एक ट्वीट कर डाला। उमेश ने लिखा, 'मैंने अभी कोहली की दाढ़ी के बीमे के बारे में सुना, लीजेंड और उनकी दाढ़ी के कई किस्से सुने, कोहली अपनी दाढ़ी को बहुत हिफाजत से रखते हैं, लेकिन बीमे के बारे में उम्मीद नहीं की थी'।

लेकिन विराट की दाढ़ी के बीमे का क्या सच है। ये आप उनके ट्वीट से जानिए। दरअसल, विराट ने एक ट्रिमर कंपनी के साथ करार किया है। जिसका प्रोमेशन उन्होंने कुछ इस तरह से किया। पहले बंद कमरे की सीसीटीवी फुटेज लीक की गई, फिर ट्वीट करके दाढ़ी बीमा की कहानी शुरू की गई, जिसके बाद चारों तरफ विराट के दाढ़ी बीमा की चर्चा शुरू हो गई और फिर क्लाइमेक्स में विराट खुद स्क्रीन पर आते हैं और सस्पेंस को खत्म करके सच से पर्दा उठाते हैं। 

साफ है कि जैसा विराट ने चाहा ठीक वैसा ही हुआ। जाहिर है कि विराट सिर्फ मैदान के मास्टर नहीं है। बल्कि मार्केटिंग में भी एड गुरू बनते जा रहे हैं। लिहाजा मैदान पर विराट को समझना जितना मुश्किल है, उससे ज्यादा वो टीवी के मास्टरमाइंड बनते जा रहे हैं। लेकिन इतना तो साफ है कि विराट जो भी करते हैं वो खास जरूर होता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli reveals the truth about his beard insurance, दाढ़ी के इंश्योरेंस पर विराट कोहली का बड़ा खुलासा, जानिए उन्होंने क्या कहा