Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोजर फेडरर से मिलने पर पहली...

रोजर फेडरर से मिलने पर पहली बार बोले कप्तान कोहली, बताया कैसा रहा अनुभव

कोहली ने कहा, "बचपन से ही मैंने फेडरर को खेलते हुए देखा है। वह न सिर्फ एक महान टेनिस खिलाड़ी हैं बल्कि एक महान इंसान भी हैं।"  

IANS
Reported by: IANS 27 Jan 2019, 12:05:19 IST

नई दिल्ली। विराट कोहली दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी उनसे मिलकर असीम आनंद का अनुभव करते हैं लेकिन कोहली के लिए महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिलना खास अनुभव रहा है। कोहली हाल ही में आस्ट्रेलियन ओपन के दौरान फेडरर से मिले थे और कोहली ने स्वीकार किया है कि वह इस महान खिलाड़ी के सामने एक प्रशंसक की तरह नतमस्तक हो गए थे।

कोहली ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, "शानदार अनुभव रहा। मैं उनसे पहले भी दो बार मिल चुका हूं और सबसे अहम बात यह है कि उन्हें यह याद था। उन्होंने मुझसे कहा कि कुछ साल पहले सिडनी में एक एक्जीबिशन मैच के दौरान वह मुझसे मिले थे। यह सुनकर मैं अवाक रह गया। मैं उस भावना को शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

कोहली ने कहा, "बचपन से ही मैंने फेडरर को खेलते हुए देखा है। वह न सिर्फ एक महान टेनिस खिलाड़ी हैं बल्कि एक महान इंसान भी हैं।"

कोहली अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर थे। आस्ट्रेलिया के साथ हुई चार मैचों की सीरीज के दौरान वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रॉड लेवर एरेना जाकर फेडरर से मिले थे। कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की थीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli opens up on chat with Federer at Australian Open: 'It was just a beautiful time'