Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टीम को सर्वश्रेष्ठ बनाने के मिशन...

टीम को सर्वश्रेष्ठ बनाने के मिशन पर हैं विराट कोहलीः सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि उन्हें टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली से काफी उम्मीदें हैं। 

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 25 Jul 2018, 18:28:47 IST

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि उन्हें टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली से काफी उम्मीदें हैं। गांगुली ने यह बात गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन' में कही। गांगुली ने कहा, "जब विराट कोहली खेलते हैं तो चाहे कोई भी हो वो उसे बल्लेबाजी करते हुए देखेंगे। यह उनका असर है। जब आप उनको देखेंगे तो आपको लगेगा कि उनके पास एक मिशन है अपनी टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने का।"

गांगुली ने कहा कि सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि पूरे देश को कोहली से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा, "टीम में फिटनेस सबसे आगे है। टीम में यो-यो टेस्ट है। लोगों ने इसकी आलोचना की थी, लेकिन इस टेस्ट के पीछे वजह है। अब क्रिकेट फिटनेस पर आधारित हो गया है। कई वर्षों में खेल बदला है। मुझे विराट कोहली से काफी उम्मीदें हैं और पूरे देश को उन पर विश्वास है।"

आपको बता दें कि टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है जहां उसे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 1 अगस्त से शुरू होगी। 2014 में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। कोहली पर अपने प्रदर्शन को सुधाकर नए कार्तिमान खड़े करने का दारोमदार होगा। इसके अलावा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन टीम इंडिया को 11 साल बाद इंग्लैंड में कोई टेस्ट सीरीज जिताने की जिम्मेदारी भी कोहली के कंधों पर होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli On A Mission To Make His Team The Best, Says Sourav Ganguly