Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ये आंकड़े दे रहे गवाही बर्मिंघम...

ये आंकड़े दे रहे गवाही बर्मिंघम में विराट का वार होगा, जबरदस्त, जोरदार और शानदार होगा

रवि शास्त्री- विराट कोहली पहले जैसे बल्लेबाज नहीं है। वो अब काफी बदल गए है। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 30 Jul 2018, 19:48:42 IST

विराट कोहली का बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है और वो तब और भी ज्यादा अच्छा लगता है जब विराट शतक बनाकर बल्ला आसमान की तरफ दिखाते हैं। वैसे तो शतक बनाना विराट के लिए नई बात नहीं है, वो उनकी आदत में शुमार है लेकिन विराट के इंग्लैंड फैन्स अब तक इस रुप से वाकिफ नहीं है लेकिन इस बार इंग्लिश फैन्स के सामने निडर कप्तान और बेखौफ बल्लेबाज है।

रवि शास्त्री- विराट कोहली पहले जैसे बल्लेबाज नहीं है। वो अब काफी बदल गए है। ये 2014 वाले विराट नहीं हैं। जिन्हें एंडरसन ने आउट स्विंग से खूब छकाया था। ये 2018 के विराट है जिसकी टेस्ट रैकिंग नंबर 2 है। ये विराट अब बाहर जाती गेंदों को बाउंड्री के बाहर पहुंचाना सीख गया है। 

विराट का बल्ला मौजूदा दौरे पर खूब चल रहा है। टी-20 हो या फिर वनडे विराट क्रीज पर ना सिर्फ रुके बल्कि गेंदों को बाउंड्री के पार भी पहुंचाया। 3 मैच की टी-20 सीरीज में कोहली ने 55 की औसत से 110 रन बनाए. वनडे में ये औसत बढ़कर 63.66 पहुंच गया, जिसमें उन्होंने 191 रन बनाए। प्रैक्टिस मैच में विराट ने सिर्फ 3 बार आउट स्विंग गेंदों को छोड़ा। 

इस बार विराट इंग्लैंड को बख्शने के मूड में नहीं हैं। ना ही टीम इंडिया इतिहास की पुरानी यादें भूली है। बर्मिघम में विराट का वार होगा। जबरदस्त, जोरदार और शानदार होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli is back in England for a Test series, but this time around he has come with a different mindset