Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तान का सबसे धाकड़ बल्लेबाज बोला-...

पाकिस्तान का सबसे धाकड़ बल्लेबाज बोला- दुनिया में विराट कोहली जैसा कोई नहीं

इंग्लैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली का हर कोई फैन हो गया है। यहां तक कि पाकिस्तान का धाकड़ बल्लेबाज भी कोहली की बल्लेबाजी का मुरीद हो गया है। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 24 Aug 2018, 18:03:46 IST

इंग्लैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली का हर कोई फैन हो गया है। यहां तक कि पाकिस्तान का धाकड़ बल्लेबाज भी कोहली की बल्लेबाजी का मुरीद हो गया है। 

दरअसल हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान की। फखर जमान ने बयान दिया है कि मौजूदा दौर में विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और वो उनसे काफी कुछ सीखे हैं। फखर जमान ने स्काई स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि विराट कोहली वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। विराट कोहली ने अपनी कड़ी मेहनत और बल्लेबाजी से एक बड़ा उदाहरण पेश किया है। मुझे लगता है कि मैंने विराट की बल्लेबाजी से काफी कुछ सीखा है।'

फखर जमान ने कहा, ”इस समय विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। जबकि साल 2014 में वो इंग्लैंड दौरे पर बिलकुल फ्लॉप रहे थे। उन्होंने कड़ी मेहनत से खुद को साबित किया है और उनका यह प्रदर्शन वर्ल्ड के सभी बल्लेबाजों के लिए एक उदाहरण है। विराट कोहली की बल्लेबाजी को देखकर मुझे भी काफी मदद मिली। जब भी वह मैदान पर बल्लेबाजी करने आते तो विरोधी टीम के अंदर एक अलग सा डर बना रहता।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान के फखर जमान अकेले पाक बल्लेबाज नहीं हैं जो कोहली को बेस्ट बता चुके हैं। इससे पहले लीजेंड क्रिकेटर जावेद मियांदाद भी कोहली को महान क्रिकेटर बता चुके हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Virat Kohli is a World Class Player and Leads by Example Fakhar Zaman