Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर...

अपनी ही टीम के खिलाड़ी पर पहले फूटा हार्दिक पंड्या का गुस्सा फिर विराट कोहली भी हो गए 'लाल'

दूसरे टी20 मैच में भारत को करारी हार झेलनी पड़ी थी।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 22 Feb 2018, 17:54:47 IST

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में एक ऐसा पल आया जब टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और विराट कोहली साथी खिलाड़ी पर ही गुस्से से लाल नजर आए। उनादकट को एक ही समय पर दो-दो खिलाड़ियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ऐसी क्या वजह हुई जो उनादकट को दोनों खिलाड़ियों के गुस्से का शिकार होना पड़ गया। तो आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह।

पंड्या-कोहली को आया गुस्सा: भारतीय टीम की गेंदबाजी चल रही थी और पारी का 12वां ओवर फेंका जा रहा था। पंड्या ने जब ओवर की आखिरी गेंद फेंकी तो जेपी डुमिनी ने गेंद को डीप स्क्वॉयर बाउंड्री पर खेल दिया। इस दौरान जयदेव उनादकट ने तेजी से गेंद को तो फील्ड कर लिया लेकिन उनका थ्रो बेहद कमजोर रहा और इस दौरान डुमिनी-क्लासेन ने तेजी से 2 रन ले लिया।

अगर थ्रो तेज और सीधा पंड्या के हाथों मे होता तो क्लासेन के लिए मुसीबतें खड़ी हो सकती थीं। इसी वजह से पंड्या और कोहली को गुस्से में देखा गया। थ्रो जैसे ही पंड्या के हाथ में आया उन्होंने तेजी से गेंद को फील्ड पर ही पटक दिया और गुस्से में अपना सिर हिलाने लगे। इसके बाद पंड्या के ठीक पीछे खड़े कोहली ने भी उनादकट को गुस्से में कुछ बोला। कोहली के शब्दों से साफ जाहिर था कि वो उनाकदट को ढीली फील्डिंग के लिए फटकार लगा रहे हैं। इस तरह से उनादकट को एक ही समय पर दो खिलाड़ियों का गुस्सा झेलना पड़ा।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन