Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Video: जब '30 प्रतिशत' पृथ्वी को...

Video: जब '30 प्रतिशत' पृथ्वी को कवर करने वाले फुटबॉलर से मिले केएल राहुल, कर दिया नाराज

क्रिकेट का फुटबॉल से नाता कुछ खासा है। अक्सर क्रिकेट खिलाड़ी फ्री समय में फुटबॉल खेलते नजर आते हैं। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 25 Aug 2018, 17:28:09 IST

नई दिल्ली। क्रिकेट का फुटबॉल से नाता कुछ खासा है। अक्सर क्रिकेट खिलाड़ी फ्री समय में फुटबॉल खेलते नजर आते हैं। खासतौर पर भारतीय खिलाड़ी फुटबॉल से बेहद प्यार करते हैं। कप्तान कोहली से लेकर एमएस धोनी तक कई बड़े खिलाड़ी चैरिटी फुटबॉल मैच खेल चुके हैं। क्रिकेटर अक्सर अपने फेवरेट फुटबॉल खिलाड़ियों से मिलते रहते हैं। अभी हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबज केएल भी एक ऐसे फुटबॉलर से मिले हैं जिसके बारे में हमेशा चर्चा होती रहती है। 

दरअसल राहुल लंदन में चेल्सी फुटबॉल क्लब के दिग्गज खिलाड़ी एनगोलो कान्टे से मिले। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के खेल से जुड़े सवाल जवाब किए। राहुल ने एनगोलो कान्टे से फुटबॉल से जुड़े कई सवाल किए। साथ ही उन्होंने खेल की रणनीति को भी समझा किया। वहीं एनगोलो कान्टे ने राहुल से क्रिकेट से जुड़े सवाल किए। राहुल ने इस मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सीथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो एनगोलो कान्टे से बातचीत कर रहे हैं। 

हालांकि एनगोलो कान्टे इस बात से नाराज हो गए कि राहुल उनकी क्लब टीम चेल्सी के फैन नहीं हैं। फोटो और वीडियो एक साथ शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- हमने विश्व कप (फीफा वर्ल्ड कप 2018) के अनुभव के बारे में बात की, कैसे उन्होंने शुरू किया और कैसे यहां तक का सफर तय किया। वह खुश नहीं थे क्योंकि मैं चेल्सी का फैन नहीं हूं। सच में बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। रेस्पेक्ट!

राहुल से बात करते हुए एनगोलो कान्टे ने बताया कि उन्होंने 19 साल की उम्र से प्रोशनल फुटबॉल खेलनी शुरू की और वो फुटबॉल के साथ-साथ बॉक्सिंग को भी पसंद करते हैं। जब कि राहुल ने एनगोलो कान्टे से कहा कि उन्होंने 22 साल की उम्र में पहली बार अपने देश के लिए मैच खेला। हालांकि इससे पहले वो अपने राज्य के लिए खेलते रहे हैं। आपको बता दें कि फुटबॉल की दुनिया में एनगोलो कान्टे के बारे में कहा जाता है कि 70 प्रतिशत पृथ्वी को पानी कवर करता है तो 30 प्रतिशत को अकेले एनगोलो कान्टे हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Video: When KL Rahul met N'Golo Kante, 'the man who covers 30 percent of Earth'