Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. धोनी की अनुपस्थिति में आरोन करेंगे...

धोनी की अनुपस्थिति में आरोन करेंगे झारखण्ड की अगुवाई

तेज गेंदबाज वरूण आरोन ईस्ट जोन सैय्यद मुश्ताक अली टी20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखण्ड की अगुआई करेंगे। इससे महेंद्र सिंह धोनी के इस टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहने की अटकलों पर विराम लग गया है।

Bhasha
Reported by: Bhasha 08 Jan 2018, 12:33:33 IST

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज वरूण आरोन ईस्ट जोन सैय्यद मुश्ताक अली टी20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखण्ड की अगुआई करेंगे। इससे महेंद्र सिंह धोनी के इस टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहने की अटकलों पर विराम लग गया है। 

अभी कोई टी20 टूर्नामेंट का कार्यक्रम नहीं है ऐसे में इस तरह की अटकलें थी कि आईपीएल की नीलामी से पहले दो विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रह चुके धोनी प्रदेश की तरफ से खेल सकते हैं। 

हालांकि ऐसा समझा जा रहा है कि धोनी ने चयन समिति से अपने नाम पर विचार नहीं करने को कहा। मुंबई और वडोदरा के बीच वेस्ट जोन के मैच से आज इस टूर्नामेंट की शुरुआत हुई। 

हालांकि झारखंड की ओर से सौरभ तिवारी, इशांक जग्गी, विराट सिंह और इशान किशन जैसे खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Varun Aaron will lead Jharkhand in Syed Mushtaq Ali T20 League putting to rest speculations around Mahendra Singh Dhonis availability