Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट लीजेंड धोनी से युवा ऋषभ पंत...

लीजेंड धोनी से युवा ऋषभ पंत की तुलना करना सही नहीं: भरत अरूण

केदार जाधव की गेंदबाजी के बारे में पूछे जाने पर उन्हेंने कहा कि अगर पांच गेंदबाज अपना काम कर देगें तो उनकी जरूरत नहीं पड़ेगी। 

Bhasha
Reported by: Bhasha 12 Mar 2019, 16:21:51 IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने मंगलवार को विकेटकीपर ऋषभ पंत का बचाव करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी की तुलना दिग्गज महेन्द्र सिंह धोनी से करना सही नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के चौथे मैच में विकेट के पीछे लचर प्रदर्शन करने के बाद पंत की आलोचना हुई थी। 

भरत अरूण ने पांचवे और निर्णायक मैच से पहले कहा, ‘‘ इस समय पंत की तुलना धोनी से करना सही नहीं होगा। धोनी महान खिलाड़ी है, विकेट के पीछे उनका काम कमाल का रहा है। मैदान में विराट (विराट कोहली) को जब भी जरूरत होती है तो उनकी तरफ देखते है। टीम पर उनका काफी असर है।’’ 

केदार जाधव की गेंदबाजी के बारे में पूछे जाने पर उन्हेंने कहा कि अगर पांच गेंदबाज अपना काम कर देगें तो उनकी जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा, ‘‘केदार ने कई बार टीम के लिए उम्दा प्रदर्शन किया है लेकिन हम गेंदबाजी इकाई को कहते है कि जब तब उसकी जरूरत नहीं पड़े तब तक उनसे गेंदबाजी नहीं करायी जाए। अगर जरूरी हुआ तो केदार हमारे लिए गेंदबाजी करेंगे।’’ 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Unfair to compare 'newcomer' Pant with 'legend' Dhoni: Bharat Arun