Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ट्राई-सिरीज़ पर रोहित शर्मा का बयान,...

ट्राई-सिरीज़ पर रोहित शर्मा का बयान, नहीं मानते टीम इंडिया को ख़िताब का प्रबल दावेदार

Tri Series: काग़ज़ पर देखें तो भारत इन दोनों टीमों से कहीं बेहतर टीम है लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का कुछ और ही मानना है. रोहित का मानना है कि टीम इंडिया ख़िताब की दावेदार नही है.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 06 Mar 2018, 11:54:39 IST

श्रीलंका में मंगलवार से शुरु हो रही ट्राई-सिरीज़ जिसमें पहला मुक़ाबला मेज़बान श्रीलंका और भारत के बीच में है. भारत ने हाल ही में साउथ अफ़्रीका में सीमित ओवरों की सिरीज़ में साउथ अफ़्रीका को उसी के घर में घूल चटाई है. भारत ने वनडे सिरीज़ 5-1 से और टी-20 सिरीज़ 2-1 से जीती. इस प्रतियोगिता में तीसरी टीम बांग्लादेश है और काग़ज़ पर देखें तो भारत इन दोनों टीमों से कहीं बेहतर टीम है लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का कुछ और ही मानना है. रोहित का मानना है कि टीम इंडिया ख़िताब की दावेदार नही है.

श्रीलंका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने की पूर्वसंध्या पर रोहित ने कहा कि चाहे हम खिताब के दावेदार हों या न हों, यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं नहीं सोचता हूं. रोहित शर्मा ने कहा कि, 'टी-20 एक ऐसा प्रारूप है जिसमें किसी भी दिन कोई भी टीम जीत सकती है. खेल किसी भी पल आपके हाथ से फिसल सकता है. किसी भी दिन कोई भी टीम किसी को मात दे सकती है. यह इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की तरह है। कुछ टीमें मजबूत होती हैं लेकिन नियत दिन कोई भी टीम जीत सकती है'.

भारत की इस युवा टीम की अगुआई करने के सवाल पर रोहित ने कहा कि मैं उस तरह से इसे नहीं देख रहा कि मेरे पास पूरी टीम नहीं है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे कप्तानी करने का मौका मिला है. आजकल के व्यस्त कार्यक्रम और जितना क्रिकेट हम खेलते हैं, उससे यह जरूरी हो जाता है कि खिलाड़ियों का ध्यान रखा जाए और उन्हें जब जरूरी हो आराम दिया जाए.

रोहित ने युवा खिलाड़ियों को दिए गए मौके पर कहा कि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं. यह उन्हें मौका देने का सही समय है. हम देखना चाहते हैं कि वे कैसा खेलते हैं.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: ट्राई-सिरीज़ पर रोहित शर्मा का बयान, नहीं मानते टीम इंडिया को ख़िताब का प्रबल दावेदार