Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बोर्ड इलेवन Vs दक्षिण अफ्रीका-ए का...

बोर्ड इलेवन Vs दक्षिण अफ्रीका-ए का मैच अब 30 जुलाई से

 इंडिया-ए को दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ दो मैच खेलने हैं जबकि बोर्ड अध्यक्ष एकादश को दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ एक मैच खेलना है। 

IANS
Reported by: IANS 27 Jul 2018, 18:07:27 IST

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच होने वाले तीन दिवसीय मैच की तारीख में बदलाव किया है। इंडिया-ए को दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ दो मैच खेलने हैं जबकि बोर्ड अध्यक्ष एकादश को दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ एक मैच खेलना है। बोर्ड अध्यक्ष एकादश और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच मैच पहले 29 जुलाई से शुरू होना था जो अब 30 जुलाई से शुरू होगा। 

बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा, "बोर्ड अध्यक्ष एकादश और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच मैच पहले 29 जुलाई को खेला जाना था कि लेकिन अब यह मैच 30 जुलाई से बेंगलुरू में एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच एक अगस्त तक चलेगा।

इंडिया-ए चार से सात अगस्त के बीच इसी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार दिवसीय मैच खेलेगी। इन दोनों टीमों के बीच दूसरा चार दिवसीय मैच 10 से 13 अगस्त के बीच अलुर-1 में 10 से 13 अगस्त तक खेला जाएगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: The three-day warm-up game between Board President's XI and South Africa 'A' has been postponed by a day and will now start from 30 July,