Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. साक्षी ने एमएस धोनी से क्यों...

साक्षी ने एमएस धोनी से क्यों कहा- 'ये लड़का अपने खिलौनों को बहुत प्यार करता है'

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद धोनी अपने 'खिलौनों' से खेल रहे हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 09 Aug 2018, 20:40:35 IST

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद धोनी अपने 'खिलौनों' से खेल रहे हैं। जी हां, दरअसल ऐसा हम नहीं बल्कि खुद धोनी की पत्नी साक्षी धोनी कह रही हैं। धोनी की पत्नी साक्षी ने गुरुवार को धोनी के गेराज की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें कई सारी लक्जरी बाइक्स दिख रही हैं। इससे पता चलता है कि धोनी ने अपने गेराज को अच्छी तरह से सजाया हुआ है। 

साक्षी ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- "यह लड़का सच में अपने खिलौनों से प्यार करता है।" महेंद्र सिंह धोनी का बाइक लव किसी से छिपा नहीं है। उनके पास कई सारी लक्जरी बाइक्स हैं। धोनी जब भी फुरसत में होते हैं तो वे अपनी बाइक्स का इस्तेमाल जरूर करते हैं।

धोनी की बाइक कलेक्शन में सबसे प्रमुख कावासाकी निंजा H2 है। धोनी ने ये बाइक अप्रैल 2015 में खरीदी थी, जिसके बाद वह इंडिया में यह बाइक खरीदने वाले पहले व्यक्ति बने थे। बाइक की कीमत लगभग 33 लाख रूपए बताई जाती है। धोनी की कलेक्शन में कॉन्फेडरेट X132 हेलकैट भी है इसके साथ है उनके पास एक और महंगी बाइक है। भारत में इस बाइक की कीमत लगभग 60 लाख रूपए है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: 'This boy really loves his toys,' says Sakshi as MS Dhoni's love affair with bikes continues