Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बैरी ने पाकिस्तान के फील्डिंग कोच...

बैरी ने पाकिस्तान के फील्डिंग कोच का पद ठुकराया

जून में स्टीव रिक्सन का करार खत्म होने के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए फील्डिंग कोच की तलाश कर रहा था।

IANS
Reported by: IANS 14 Aug 2018, 20:16:17 IST

लाहौर: डैरेन बैरी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच के पद से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने इसके पीछे व्यक्तिगत और पेशेवर कारण बताए। जून में स्टीव रिक्सन का करार खत्म होने के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए फील्डिंग कोच की तलाश कर रहा था। स्टीव ने अपना करार बढ़ाने से मना कर दिया था। मुख्य कोच मिकी आर्थर चाहते थे कि बैरी यह जिम्मेदारी संभालें इसी कारण पीसीबी के अधिकारियों और बैरी के बीच जून के तीसरे सप्ताह से ही बातचीत शुरू हो गई थी। 

बैरी जुलाई में टीम के जिम्बाब्वे दौरे पर साथ जुड़ने वाले थे, लेकिन पीसीबी की आधिकारिक औपचारिकताएं पूरी नहीं हो पाने के कारण ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद वह 25 अगस्त को टीम के साथ जुड़ने वाले थे, लेकिन पीसीबी की तरफ से हुई देरी के कारण उन्होंने आखिरकार यह पद छोड़ने का फैसला किया। 

बैरी ने कहा, "आर्थर और पीसीबी ने जो प्रस्ताव मेरे सामने रखा उसका मैं शुक्रगुजार हूं। पीसीबी और मेरे बीच हुई लंबी बातचीत के बाद मैंने यह पद न लेने का फैसला किया है। मैं अपने युवा परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं और ऐसे में पूरी तरह से दौरे पर रहना मेरे लिए मुश्किल होगा।"

बैरी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 1989 से 2004 तक 153 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में इस्लामाबाद युनाइटेड के कोच भी हैं। उन्होंने कहा है कि वह इस पद पर बने रहेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: The Pakistan Cricket Board will have to start their hunt for a fielding coach afresh after Darren Berry withdrew his interest in the role