Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. एशेज सीरीज: जब शतक के बीच...

एशेज सीरीज: जब शतक के बीच खड़ी हो गई भाई के प्यार की दीवार, देखें वीडियो

सीरीज के पांचवें मैच में कंगारुओं की तरफ से मिचेल मार्श और शॉन मार्श ने शतक लगाए। दोनों भाइयों के शतक ने कंगारुओं की जीत में अहम भूमिका निभाई।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 08 Jan 2018, 13:32:20 IST

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली गई एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से हरा दिया। सीरीज के पांचवें मैच में कंगारुओं की तरफ से मिचेल मार्श और शॉन मार्श ने शतक लगाए। दोनों भाइयों के शतक ने कंगारुओं की जीत में अहम भूमिका निभाई। इसके साथ ही दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मिचेल मार्श जब 99 रन पर थे और इस दौरान जब उन्होंने शॉट खेला तो 2 रन लेने के लिए बाग पड़े। पहला लेने के बाद शतक लगाने की खुशी में मिचेल बीच में ही शॉन से गले मिलने लगे। इस दौरान फील्डर ने गेंद को विकेटकीपर के पास थ्रो कर दिया और मिचेल लड़खड़ाते हुए अपनी क्रीज तक पहुंचे। 

मिचेल की इस हरकत के बाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान स्टीवन स्मिथ को टेंशन में देखा गया और इस दौरान वो चिल्ला भी रहे थे। स्मिथ इशारों-इशारों में मिचेल से कह रहे थे कि पहले रन तो पूरा कर लो। स्मिथ के साथ-साथ पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम मिचेल की इस हरकत पर हंसती नजर आ रही थी। आपको बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये दोनों ही वीडियो शेयर किए हैं और दोनों वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और अंतिम टेस्ट के अंतिम दिन इंग्लैंड को पारी और 123 रन से हराकर एशेज सीरीज़ 4-0 से जीत ली। मेहमान टीम के कप्तान जो रूट (58) को पेट में तकलीफ के कारण वापस लौटना पड़ा जिसके बाद इंग्लैंड की पारी को सिमटने में ज्यादा देर नहीं लगी। रूट लंच के बाद बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। मेहमान टीम दूसरी पारी में 180 रन ही बना सकी। रूट के अलावा इंग्लैंड का कोई अन्य बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं जड़ पाया। पैट कमिंस ने 39 रन देकर चार विकेट चटकाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। वह 23 विकेट के साथ सीरीज के सबसे सफल गेंदबाज रहे। ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने भी 54 रन देकर तीन विकेट चटकाए। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Video: When Mitchell Marsh, Shaun Marsh's hug almost resulted in a wicket , एशेज सीरीज: जब शतक के बीच खड़ी हो गई भाई के प्यार की दीवार, देखें वीडियो