Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका,...

दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट में नहीं खेल पाएगा ये बल्लेबाज

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। अब वो तीसरे टेस्ट में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी लेकिन उससे पहले ही प्रोटीज टीम को बड़ा झटका लगा है।

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 22 Jan 2018, 14:57:14 IST

जोहानिसबर्ग: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। अब वो तीसरे टेस्ट में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी लेकिन उससे पहले ही प्रोटीज टीम को बड़ा झटका लगा है।

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज तेम्बा बावुमा उंगली में चोट के कारण भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पायेंगे। बावुमा की अनामिका में पिछले हफ्ते घरेलू वनडे टूर्नामेंट में केप कोबराज की ओर से खेलते हुए चोट लग गयी थी और उनके तीन से चार हफ्ते तक क्रिकेट से बाहर होने की उम्मीद है। 

हालांकि चोट के बावजूद बावुमा दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम का हिस्सा बने रहेंगे, चयनकर्ताओं ने उनकी जगह किसी अन्य को नहीं चुनने का फैसला किया है। हालांकि वह भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट की अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Temba Bavuma fractured his ring finger playing for the Cape Cobras in the domestic One Day Cup has been ruled out of third test