Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के...

अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए सोमवार से अभ्यास शुरू करेगा भारत

भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट 14 जून से खेला जाएगा।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jun 2018, 13:34:32 IST

भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जून से होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया कल यानी सोमवार से अभ्यास शुरू करेगी। भारत और अफगानिस्तान के बीच बैंगलोर में एकमात्र टेस्ट खेला जाना है। ये टेस्ट दोनों देशों के लिए बेहद अहम है। अफगानिस्तान की टीम इस मैच के जरिए टेस्ट क्रिकेट में आगाज करेगी। वहीं, भारत इस टेस्ट की मदद से इंग्लैंड दौरे के लिए खुद को परखना चाहेगी। भारतीय टीम सोमवार से बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टेस्ट मैच की तैयारी करेगी।

भारत की ये ट्रेनिंग सोमवार से शुरू होगी और बुधवार तक चलेगी। अफगानिस्तान की टीम ने हाल ही में देहरादून में खत्म टी-20 सीरीज में बहुत ही अच्छा खेल दिखाया था और टीम ने बांग्लादेश का सूपड़ा साफ कर दिया था। अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को एक भी मैच नहीं जीतने दिया और सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया। ऐसे में भारतीय टीम अफगानिस्तान को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में कप्तानी करने वाले अजिंक्य रहाणे ने भी अपने बयान में कहा था कि वो अफगानिस्तान को हल्के में नहीं लेंगे और अपनी पूरी शक्ति से मैदान पर उतरेंगे। आपको बता दें कि इस मैच में विराट कोहली, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Team India will start training from 11 June for Afghanistan Test, अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए सोमवार से अभ्यास शुरू करेगा भारत