Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दक्षिण अफ्रीका ने की क्लीन स्वीप...

दक्षिण अफ्रीका ने की क्लीन स्वीप की तैयारी तो वहीं टीम इंडिया पत्नियों के साथ मौज मस्ती में बिजी

हार का दर्द वान्डर्रस जीत कर भुलाने के बदले टीम इंडिया लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी का मजा लेकर भुला रही है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 22 Jan 2018, 13:45:34 IST

पहले पूरी तैयारी की जाती है। छोटी से छोटी बातों का खास ध्यान रखा जाता है और अगर आप पहले नाकाम हो जाते हैं तो और भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है लेकिन इन सबसे दूर टीम इंडिया फिलहाल घूमने फिरने और मस्ती करने में बिजी है।

सीरीज गवांने के बाद टीम इंडिया मायूस हुई। कप्तान विराट कोहली का गुस्सा भी फूटा। तीसरे टेस्ट की तैयारी के लिए शार्दुल और नवदीप को बुलाया गया लेकिन हार का दर्द वान्डर्रस जीत कर भुलाने के बदले टीम इंडिया लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी का मजा लेकर भुला रही है।

यकीन ना हो रहा हो तो इन तस्वीरों को देखिए। 

 

​ एक तरफ टीम इंडिया पर टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है लेकिन दूसरी तरफ प्रैक्टिस से ज्यादा जरुरी टीम इंडिया के लिए सैर सपाटा है। तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ना तो शुक्रवार को प्रैक्टिस की और ना ही रविवार तक प्रैक्टिस का कोई प्लान है। 

24 जनवरी मतलब बुधवार से तीसरा टेस्ट है..ऐसे में सिर्फ दो दिन ही टीम इंडिया तीसरे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस कर पाएगी। करोड़ों प्रशंसकों को उम्मीद थी कि 25 साल से सीरीज हार का बदला इसबार विराट की टीम ले पाएगी लेकिन हार के बाद भी मस्ती में डूबी टीम इंडिया के लिए ये बदला कहीं कलंक ना बन जाए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Team India visited Kruger national park and also Suncity in Johannesburg to take their mind off the game