Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारतीय महिला टीम की हार के...

भारतीय महिला टीम की हार के बाद बांग्लादेश की पुरुष टीम ने कुछ इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल

बांग्लादेश की महिला टीम ने एशिया कप के फाइनल मैच में भारत को हराकर खिताब जीत लिया। 

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jun 2018, 17:46:08 IST

महिला एशिया कप टी-20 के फाइनल मैच में बांग्लादेश की टीम ने भारत को 3 विकेट से हारकर पहली बार एशिया कप का खिताब जीता। इस जीत के बाद पूरे बांग्लादेश में जश्न का माहौल है। वहीं महिला टीम की जीत के बाद बांग्लादेश की पुरुष टीम भी खुद को जश्न मनाने से रोक नहीं सकी। बांग्लादेश की महिला टीम जब भारत के खिलाफ फाइनल खेल रही थी तो उस दौरान पुरुष टीम टीवी पर चिपकी हुई थी और रोमांचक मैच में हर गेंद पर महिला टीम की हौसलाअफजाई कर रही थी।

जैसे ही बांग्लादेश की टीम ने मैच जीता वैसे ही तमीम इकबाल, रुबेल होसैन, शाकिब अल हसन समेत पूरी टीम जश्न मनाने लगी। हर खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगाने लगा और जीत की बधाई देने लगा। सारे खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे थे। उनके जश्न को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि इस जीत श्रीलंका में खेली गई ट्राई सीरीज के फाइनल में भारत के हाथों मिली हार का उनका बदला पूरा हो गया हो।

तमीम इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। आपको बता दें कि महिला एशिया कप के फाइनल में बांग्लादेश की टीम ने बेहद रोमांचक मुकाबले में भारत को हराकर पहली बार एशिया कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया। ये पहली बार है जब भारत के अलावा किया महिला टीम ने एशिया कप जीता है। इससे पहले हर बार भारत ने ही एशिया कप जीता था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Tamim Iqbal and other players celebrates after Womens team wins Asia cup's title, भारतीय महिला टीम की हार के बाद बांग्लादेश की पुरुष टीम ने कुछ इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल