Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टी-20 टूर्नामेंट में युवराज, गंभीर और...

टी-20 टूर्नामेंट में युवराज, गंभीर और कार्तिक ने खेली बड़ी पारियां, आईपीएल नीलामी में लगेगी लॉटरी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2018 टी-20 टूर्नामेंट में छोटे फॉर्मेट में वापसी के लिहाज से कई खिलाड़ियों के लिए अहम है। 27 और 28 जनवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले अच्छा प्रदर्शन कर खिलाड़ी फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 10 Jan 2018, 16:11:06 IST

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2018 टी-20 टूर्नामेंट में छोटे फॉर्मेट में वापसी के लिहाज से कई खिलाड़ियों के लिए अहम है। इसके अलावा 27 और 28 जनवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले अच्छा प्रदर्शन कर खिलाड़ी फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। दिल्ली के खिलाफ पंजाब की तरफ से खेलते हुए युवराज सिंह 40 गेंदों में 50 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं दिल्ली के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पंजाब के खिलाफ 54 गेंद पर 66 रन की पारी खेली।

इसी टूर्नामेंट में तमिलनाडु की तरफ से खेलते हुए दिनेश कार्तिक ने केरल के खिलाफ महज 38 गेंदों में 71 रनों की विस्फोटक पारी खेली। कार्तिक की की बदौलत ही तमिलनाडु ने केरल को 35 रनों से हराया।

अगर टूर्नामेंट के बाकी मैचों में भी इन खिलाड़ियों का बल्ला चलता है तो आईपीएल नीलामी के दौरान फ्रेंचाइजी इन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने के लिए भारी रकम खर्च कर सकती हैं। दिनेश कार्तिक पिछली बार गुजरात लायंस के साथ थे लेकिन इस बार गुजरात की टीम आईपीएल में नहीं है। ऐसे में सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें दिनेश कार्तिक पर होंगी। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के पास राइट टू मैच कार्ड के जरिए गौतम गंभीर और युवराज सिंह को फिर से अपने टीम में शामिल करने का मौका होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: syed mushtaq ali trophy Gautam Ghambhir, Dinesh Karthik are performing well