Live TV
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टीम इंडिया में वापसी के लिए...

टीम इंडिया में वापसी के लिए सुरेश रैना ने भरी 'हुंकार', लगातार तीसरे मैच में खेली ताबड़तोड़ पारी

सुरेश रैना ने अब टीम इंडिया में वापसी का दावा भी ठोक दिया है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 24 Jan 2018, 12:39:24 IST

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टाइलिश बल्लेबाज सुरेश रैना का बल्ला आईपीएल से पहले जमकर आग उगल रहा है। लंबे समय से खराब फॉर्म के कारण रैना को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया  गया था। लेकिन अब जब आईपीएल में कुछ महीनों का ही समय बाकी रह गया है तो ऐसे में रैना अपने रंग में लौट आए हैं। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में रैना का जलवा बरकरार है और उन्होंने लगातार तीसरे मैच में 50 से ज्यादा का स्कोर बनाया। इस तरह से रैना ने अब टीम इंडिया में वापसी का दावा भी ठोक दिया है। रैना ने बड़ौदा के खिलाफ खेले गए टी20 मुकाबले में 47 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली। 

रैना ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के लगाए। यही नहीं रैना की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत यूपी ने बड़ौदा को 7 विकेट से हरा दिया। रैना की टीम के सामने 193 रनों का लक्ष्य था। जिसे टीम ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। यूपी की तरफ से उमंग शर्मा ने 47 गेंदों में 95 रनों की पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

रैना ने ठोका टीम में वापसी का दावा: रैना अब बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं और सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में आखिरी तीन मैच में उनके आंकड़े इस बात के गवाह हैं। रैना ने इस टूर्नामेंट के आखिरी तीनों मैचों में 50 से ज्यादा का स्कोर किया है, जिसमें एक शतक भी शामिल है। रैना ने बंगाल के खिलाफ (126*), तमिलनाडू के खिलाफ (61) और बड़ौदा के खिलाफ (56) रनों की पारी खेली। साफ है अगर रैना लगातार इसी तरह से रन बनाना जारी रखते हैं, तो फिर उन्हें ज्यादा दिनों तक टीम से बाहर नहीं रखा जा सकता।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Suresh Raina scores third consecutive 50+ score, टीम इंडिया में वापसी के लिए सुरेश रैना ने भरी 'हुंकार', लगातार तीसरे मैच में खेली ताबड़तोड़ पारी