Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रोहित शर्मा-सुरेश रैना में लगी छक्के...

रोहित शर्मा-सुरेश रैना में लगी छक्के लगाने की होड़, कौन मारेगा बाजी?

दूसरे टी20 मैच में बारिश का खतरा बना हुआ है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 21 Feb 2018, 20:11:49 IST

टीम इंडिया के दो सबसे विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा और सुरेश रैना के बीच छक्के लगाने की होड़ लग गई है। दोनों बल्लेबाजों का इरादा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 में एक-दूसरे को पीछे छोड़ने का होगा। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैचों में रोहित शर्मा और रैना के नाम 12-12 छक्के लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है। दोनों भारत की तरफ से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं।

दूसरे टी20 में जब दोनों क्रीज पर उतरेंगे तो दोनों का इरादा खुद को आगे करने का होगा। पहले टी20 में रोहित ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 छक्के लगाए थे और अपने छक्कों की संख्या 12 पहुंचा दी थी। हालांकि बाद में रैना ने भी एक छक्का ठोक दिया था और उन्होंने फिर से रोहित की बराबरी कर ली थी। अब दूसरे टी20 में दोनों के बीच छक्के लगाने की गजब की होड़ देखने को मिलेगी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी20 मैच खेला जाना है। पहले मैच में भारत ने मेजबान टीम को हरा दिया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। अब टीम इंडिया का इरादा दूसरे मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने का होगा। हालांकि मैच में बारिश का खतरा भी बना हुआ है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Suresh Raina, Rohit Sharma slams most sixes against South Africa in T20Is, रोहित शर्मा-सुरेश रैना में लगी छक्के लगाने की होड़, कौन मारेगा बाजी?