Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट 382 दिन बाद एकसाथ खेलते नजर...

382 दिन बाद एकसाथ खेलते नजर आएंगे टीम इंडिया के 'सबसे पक्के दोस्त'!

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 18 Feb 2018, 16:01:16 IST

सुरेश रैना और एम एस धोनी की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों कई बार एकसाथ घूमते-फिरते या फिर पार्टी करते देखे जा चुके हैं। धोनी की कप्तानी में रैना तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का हिस्सा था। हालांकि रैना के टीम से बाहर होने के बाद दोनों अलग हो गए। लेकिन अब एकबार फिर से टीम इंडिया के ये सबसे पक्के दोस्त एकसाथ खेलते नजर आएंगे। दोनों 382 दिन यानि एक साल और 17 दिन के बाद भारतीय टीम के लिए कोई भी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला एकसाथ खेलते नजर आएंगे।

इस दौरान धोनी तो लगातार भारतीय टीम का हिस्सा रहे लेकिन रैना टीम से बाहर हो गए थे और इसके कारण ये याराना टूट गया। रैना 1 साल के बाद भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगे। रैना ने भारत के लिए कोई भी आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच टी20 के रूप में 1 फरवरी, 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से रैना भारतीय टीम से बाहर हो गए और उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

रैना का इरादा इस बार टी20 में शानदार खेल दिखा कर वनडे टीम में भी अपनी जगह पक्की करने का होगा। रैना ने भारत के लिए आखिरी वनडे 25 अक्टूबर, 2015 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। ऐसे में साफ है कि रैना इतने साल से बाहर रहने के बाद इस मौके को जाया नहीं जाने देंगे और शानदार प्रदर्शन कर गजब की वापसी करेंगे। साफ है कि रैना की वापसी से करोड़ों फैंस को तो खुशी मिलेगी ही साथ में धोनी के लिए भी ये एक यादगार पल होगा।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन