Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सीओए ने पंड्या, राहुल के बारे...

सीओए ने पंड्या, राहुल के बारे में फैसला लेने के लिये लोकपाल की नियुक्ति की मांग की

सीओए की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता पराग त्रिपाठी ने कहा कि न्यायालय को लोकपाल की सीधे नियुक्ति करनी चाहिये क्योंकि दोनों युवा क्रिकेटरों के भविष्य पर जल्द फैसला लेना है।

Bhasha
Reported by: Bhasha 17 Jan 2019, 17:43:05 IST

नयी दिल्ली: उच्चतम न्यायालय ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के उस अनुरोध पर संज्ञान लिया जिसमें उसने महिला विरोधी टिप्पणियां करने वाले टीम इंडिया के सदस्यों हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के बारे में फैसला लेने के लिये तुरंत लोकपाल की नियुक्ति की मांग की थी। न्यायमूर्ति एस ए बोबडे और ए एम सप्रे की पीठ ने कहा कि वह एक हफ्ते के अंदर मामले की सुनवाई करेंगे जब वरिष्ठ अधिवक्ता पी एस नरसिम्हा मामले में न्यायमित्र के रूप में पद संभाल लेंगे।

उच्चतम न्यायालय ने नरसिम्हा को न्यायमित्र नियुक्त किया जब वरिष्ठ अधिवक्ता गोपाल सुब्रहमण्यम ने मामले में न्यायमित्र बनने के लिये दी गई सहमति वापिस ले ली थी। सीओए की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता पराग त्रिपाठी ने कहा कि न्यायालय को लोकपाल की सीधे नियुक्ति करनी चाहिये क्योंकि इन दोनों प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटरों के भविष्य पर तुरंत फैसला लेना है।

 राहुल और पंड्या ने ‘काफी विद करन’ में महिला विरोधी बयानबाजी करते हुए कहा था कि उनके कई महिलाओं से संबंध हैं और उनके माता पिता को इस पर ऐतराज नहीं है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Supreme Court on took note of a plea of the CoA seeking urgent appointment of an ombudsman in the BCCI to decide on the fate of Hardik Pandya and KL Rahul,