Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. गावस्कर ने मारा उनादकट पर ताना,...

गावस्कर ने मारा उनादकट पर ताना, बोले IPL ऑक्शन में उन्हें जो पैसे दिए गए क्या वो उसके लायक हैं

छोटे फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। लेकिन ऐसा लगता है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को उनादकट प्रभावित नहीं कर पाए।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 20 Feb 2018, 15:37:09 IST

छोटे फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। लेकिन ऐसा लगता है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को उनादकट प्रभावित नहीं कर पाए तभी तो गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान उनके बारे में ऐसा बयान दिया, जिसपर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा।

पहले टी-20 मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा, ”इस साल आईपीएल ऑक्शन में उनादकट ने काफी कमाई की है। शायद यही वजह है कि उन्हें पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। क्या उनादकट को जो पैसे दिए गए हैं, वो इसके योग्य है?” हालांकि बाद में गावसकर ने कहा कि ”मैं तो बस मजाक कर रहा था”।

गौरतलब है कि जयदेव उनादकट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में सिर्फ 1 विकेट लिया। उनादकट ने 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिया। 

उनादकट ने पिछले साल पुणे सुपरजाएंट्स की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। जिसकी वजह से इस बार आईपीएल ऑक्शन में उनादकट सबसे महंगे बिकने वाले भारतीय खिलाड़ी बने। उन्हें 11.5 करोड़ में राजस्थान की टीम ने खरीदा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sunil Gavaskar Jaidev Unadkat about the money he has got in IPL