Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट कब, कहां और कैसे देखे भारत...

कब, कहां और कैसे देखे भारत बनाम न्यूजीलैंड, 3rd ODI मैच स्ट्रीमिंग ऑनलाइन और लाइव टेलीकास्ट

Stream Live Cricket, India vs New Zealand, 3rd ODI : देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार पर और टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 27 Jan 2019, 19:45:46 IST

माउंट मोनगानुई (न्यूजीलैंड)। भारतीय कप्तान विराट कोहली ब्रेक से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ सोमवार को यहां होने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत के साथ पांच मैचों की श्रृंखला में विजयी बढ़त हासिल करने के इरादे से उतरेंगे। बीसीसीआई ने कोहली के बोझ को कम करने के लिए भारतीय कप्तान को तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद आराम दिया है और वह चाहेंगे कि ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय द्विपक्षीय श्रृंखला जीतने के बाद वह अपने अभियान का अंत जीत के साथ करें। 

भारत अगर कल जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की श्रृंखला में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने श्रृंखला 0-4 से गंवाई थी। सभी की नजरें तीसरे एकदिवसीय की टीम में हार्दिक पंड्या को शामिल करने पर टिकी होंगी। टीवी शो पर महिलाओं के प्रति विवादास्पद टिप्पणी के बाद हार्दिक को अस्थाई निलंबन का सामना करना पड़ा था जिसके बाद यह आलराउंडर टीम में वापसी कर रहा है। 

यहां जानें मैच से जुड़ी हर जानकारी- 

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच कब और कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच 28 जनवरी को माउंट माउंगानुइ (न्यूजीलैंड) में खेला जाएगा। 

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे से शुरू होगा?

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। 7 बजे टॉस होगा।

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच का लाइव प्रसारण किस टीवी चैनल पर देख सकेंगे?

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे का टीवी पर लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच का ऑनलाइन कहां देखें?

भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे मैच का आप ऑनलाइन हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन