Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. यहां ऑस्ट्रेलिया को मिली हार, वहां...

यहां ऑस्ट्रेलिया को मिली हार, वहां स्टीव स्मिथ ने खेली तूफानी पारी, लगाया धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट

स्टीव स्मिथ ने घरेलू टी20 मैच में अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाया और शानदार पारी खेली। इस दौरान स्मिथ ने एम एस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट भी खेला।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 04 Nov 2018, 15:52:25 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई फैंस टीम की हार से निराश नजर आ रहे थे लेकिन तभी एक ऐसी खबर आई जिसने ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों को खुश होने का मौका दे दिया। जी हां, दरअसल, एक साल का बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ ने सदरलैंड की तरफ से टी20 मैच में गजब का प्रदर्शन किया। स्मिथ ने ना सिर्फ बल्ले बल्कि गेंद से भी कमाल की पारी खेली। इस दौरान स्मिथ ने एम एस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट भी खेला।

Highlights
  • स्टीव स्मिथ ने घरेलू टी20 में शानदार प्रदर्शन किया
  • स्टीव स्मिथ फिलहाल एक साल का बैन झेल रहे हैं
  • ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में बुरी तरह से हार मिली

सदरलैंड की तरफ से खेलते हुए स्टीव स्मिथ ने पहले गेंदबाजी में कमाल करते हुए 2 विकेट हासिल किए और इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में ताबड़तोड़ 21 गेंदों में 40 रनों की पारी खेल डाली।

अपनी पारी में स्मिथ ने कई आकर्षक शॉट खेले और इस दौरान उनके बल्ले से धोनी के अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट भी निकला। स्मिथ ने दिखाया कि वो भले ही राष्ट्रीय टीम में बैन की वजह से ना खेल रहे हों लेकिन वो विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और रन बनाना भूले नहीं हैं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने बुरी तरह हरा दिया और मुकाबले 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद फैंस स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी की मांग कर रहे हैं।  दक्षिण अफ्रीका की टीम इस जीत के बाद सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: यहां ऑस्ट्रेलिया को मिली हार, वहां स्टीव स्मिथ ने खेली तूफानी पारी, लगाया धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, Steve Smith slams 40 runs in 21 balls in a T20 match