Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टीम इंडिया से निपटने के लिए...

टीम इंडिया से निपटने के लिए स्मिथ-वॉर्नर के पास पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम, मदद करने के लिए हुए राजी

स्मिथ और वार्नर की जल्द ही बैगी ग्रीन कैप पहनने की उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उन पर लगाये गये प्रतिबंध को बरकरार रखने का फैसला किया। 

India TV Sports Desk
Edited by: India TV Sports Desk 25 Nov 2018, 22:15:12 IST

सिडनी। उन्हें भले ही आस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने के लिये प्रतिबंधित किया गया हो लेकिन स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर तब भी अपने गेंदबाजों की तैयारी में मदद करके भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अपनी कुछ भूमिका निभाएंगे। पूर्व कप्तान स्मिथ और वार्नर तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिन्स की तैयारियों के लिये आस्ट्रेलियाई नेट अभ्यास में भाग लेने पर सहमत हो गये हैं। 

स्मिथ और वार्नर की जल्द ही बैगी ग्रीन कैप पहनने की उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उन पर लगाये गये प्रतिबंध को बरकरार रखने का फैसला किया। यह पूर्व कप्तान और उप कप्तान हालांकि पर्दे के पीछे से अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं। 

बता दें कि रविवार को समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से ड्रॉ करा ली। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Steve Smith and David Warner help Australia pacers prepare for Test series against India