Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पोंटिंग का बड़ा बयान कहा, IPL...

पोंटिंग का बड़ा बयान कहा, IPL में खेलने वाला ये गेंदबाज़ बनेगा महानतम फ़ास्ट बॉलर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज़ रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के एक बॉलर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बता दें कि पोंटिंग ने Trans-Tasman टी-20 सिरीज़ में इस बॉलर को तराशा था.

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 27 Feb 2018, 18:52:52 IST

नयी दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज़ रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के एक बॉलर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बता दें कि पोंटिंग ने Trans-Tasman टी-20 सिरीज़ में इस बॉलर को तराशा था.

हम यहां बात कर रहे हैं बिली स्टैनलेक की बात कर रहे हैं. पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट से कहा कि स्टैनलेक करीब सात फुट का है, वह 150 कि.मी. की रफ़्तार से बॉलिंग करता है और बॉल को स्विंग भी करवा सकता है. उसे बाउंसर डालने का भी शौक़ है.

पोंटिंग ने कहा कि स्टैनलेक जब ज़रा और ताक़तवर हो जाएगा, कुछ वज़न बढ़ा लेगा तब वह मुझे लगता है कि महानतम तेंज़ गेंदबाज़ बन जाएगा. हमें इंतज़ार करना होगा और उम्मीद करनी होगी कि वह फिट रहे.

2017 में जब पाकिस्तान के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज के लिए जब 23 साल के स्टैनलेक को टीम शामिल किया गया था तब उन्होंने महज़ दो फ़र्स्ट क्लास और चार लिस्ट ए मैच खेले थे जिसमें से एक मैच उन्होंने 2015 में खेला था. हाल ही में उन्हें  इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ T20 सिरीज़ के लिए टीम में शामिल किया था और उन्होंने अपनी रफ़्तार और बाउंस से सभी को प्रभावित भी किया था. स्टैनलेक ने पांच मैचों में 8 विकेट लिए थे. 

स्टैनलेक 2017 IPL में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के लिए खेलते थे लेकिन इस बार की नीलामी में उन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद ने 50 लाख रुपये में ख़रीदा है.

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: पोंटिंग का बड़ा बयान कहा, IPL में खेलने वाला ये गेंदबाज़ बनेगा क्रिकेट इतिहास का महानतम फ़ास्ट बॉलर