Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. श्रीलंका में 10 दिन के लिए...

श्रीलंका में 10 दिन के लिए इमरजेंसी, रद्द हो सकता है आज होने वाला भारत-श्रीलंका टी20 मैच

श्रीलंका में दो समूहों के बीच लगातार हिंसा के बाद 10 दिनों के लिए आपातकाल लगा दिया गया है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 06 Mar 2018, 14:18:39 IST

भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होने वाली निदहास ट्रॉफी पर रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है। भारत को आज इस ट्राई सीरीज के पहले मुकाबले में शाम 7 बजे से कोलंबो में भिड़ना है लेकिन श्रीलंका में 10 दिन का आपातकाल लग चुका है। जिसका खतरा मैच पर भी मंडरा रहा है। 

श्रीलंका में दो समूहों के बीच लगातार हिंसा के बाद 10 दिनों के लिए आपातकाल लगा दिया गया है। बौद्ध और मुस्लिम समुदाय के बीच तनाव के चलते श्रीलंका के हालात काफी बिगड़ गये थे। शुरुआती रिपोर्टों में बताया गया है कि एक कैबिनेट नोट के बाद आपातकाल लगाने की घोषणा की गयी।

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम मैच खेलने के लिए कोलंबो में ही है। इस बीच त्रिपक्षीय श्रृंखला खेलने आये खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत की युवा टीम आज ट्राईएंगुलर सीरीज निधास टी20 कप के शुरूआती मैच में श्रीलंका से भिड़ना है। बांग्लादेश इस सीरीज में तीसरी टीम है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sri Lanka's government has imposed a nation-wide state of emergency India Sri Lanka t20 match might be affected