Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-दक्षिण...

बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच महिला टी20 मैच

भारतीय टीम टी20 सीरीज में आगे चल रही है।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 21 Feb 2018, 19:55:46 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया चौथा महिला टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण मुकाबले को बिना किसी नतीजे के ही रद्द करना पड़ गया। 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय महिला टीम 2-1 से आगे चल रही है और अब उसके सीरीज हारने की संभावनाएं भी खत्म हो गई हैं। भारतीय पुरुष टीम की ही तरह महिला टीम भी दक्षिण अफ्रीका में धमाल मचा रही है और शानदार खेल दिखा रही है। भले ही चौथा टी20 बारिश के कारण रद्द हो गया लेकिन टीम इंडिया ने अब तक सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

चौथे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम का स्कोर जब 15.3 ओवर में 130/3 था, तभी बारिश आ गई और मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका। पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम की शुरुआत शानदार रही और लीजेले ली और डेन वैन नीकर्क ने पहले विकेट के लिए 103 रन जोड़े।

दोनों बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक लगाए और अपनी टीम को बेहद मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। हालांकि इस दौरान टीम को 2 जल्दी-जल्दी झटके लगे और टीम ने पहले नीकर्क (55), ट्रायन (2) के विकेट खो दिए। इसके बाद टीम ने लूस (5) का विकेट भी खो दिया। जब भारतीय टीम वापसी करती दिख रही थी तभी बारिश आ गई और मैच को रोकना पड़ गया। इसके बाद आखिर तक मैच शुरू नहीं हो सका और मुकाबले को रद्द करना पड़ गया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: South Africa Women vs India Women 4th T20I called off, बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच महिला टी20 मैच