Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट नो बॉल विवाद पर बड़े-बड़े दिग्गजों...

नो बॉल विवाद पर बड़े-बड़े दिग्गजों ने की धोनी की आलोचना, अब सौरव गांगुली ने सामने आकर कही यह बात

गांगुली ने कहा, "सभी इंसान हैं। मुझे उनकी प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता बहुत पसंद है, हमें उसकी तारीफ करनी होगी।"

IANS
Reported by: IANS 13 Apr 2019, 12:12:33 IST

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में नो बॉल को लेकर हुए विवाद में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिहं धोनी का बचाव किया है। दिल्ली कैपिटल्स में एक सलाहकार की भूमिका निभा रहे गांगुली ने माना कहा कि धोनी एक इंसान ही है और प्रतिस्पर्धा करने की उनकी क्षमता की भी प्रशंसा करनी होगी। 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली जीत के बाद गांगुली ने कहा, "सभी इंसान हैं। मुझे उनकी प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता बहुत पसंद है, हमें उसकी तारीफ करनी होगी।" धोनी ने चेन्नई के कप्तान के रूप में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में अपने आईपीएल के करियर की 100वीं जीत दर्ज की। 

मैच में चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर अम्पायर उल्हास गांधे ने बेन स्टोक्स की फुल टॉस गेंद को बीमर मानकर नो बॉल दिया लेकिन तुंरत ही वह इससे मुकर गए। 

इसके बाद, जडेजा अम्पायर से बात करने लगे। तब तक धोनी चेन्नई के डगऑउट से उठकर मैदान में आ गए। वह काफी गुस्से में दिख रहे थे। उन्होंने दोनों मैदानी अम्पायरों से बहस भी की, लेकिन दोनों अम्पायर अपने फैसले पर कायम रहे और चेन्नई को नो बॉल नहीं मिली।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sourav Ganguly MS Dhoni Chennai Super Kings No Ball Controversy IPL 2019 Rajasthan Royals नो बॉल विवाद पर बड़े-बड़े दिग्गजों ने की धोनी की आलोचना, अब सौरव गांगुली ने सामने आकर कही यह बात