Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. वेस्टइंडीज में क्रिकेट के मैदान पर...

वेस्टइंडीज में क्रिकेट के मैदान पर घटी अनोखी घटना, पिता की वजह से रन आउट हो गया बेटा

वेस्टइंडीज में खेले गए सुपर 50 टूर्नामेंट में घटी अनोखी घटना।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 24 Feb 2018, 12:48:14 IST

वेस्टइंडीज में खेले गए सुपर 50 कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में एक बेहद ही अनोखी घटना घटी। इस मैच में एक पिता की वजह से उसका बेटा रन आउट हो गया। पिता कोई और नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले शिवनारायन चंद्रपॉल रहे और रन आउट होने वाले उनके बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल थे। ये सब विंडवर्ड के खिलाफ खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में हुआ। कैसे पिता ने अपने ही बेटे को कराया रन आउट? आइए आपको बताते हैं।

शिवनारायण की वजह से रन आउट हुए तेजनारायण: गयाना की तरफ से बाप-बेटे की जोड़ी क्रीज पर थी। इस दौरान पारी के पांचवें ओवर में शिवनारायण स्ट्राइक ले रहे थे। ओवर की चौथी गेंद को शिवनारायण ने गेंदबाज की दिशा में खेल दिया। शॉट अच्छा था लेकिन गेंद गेंदबाज के जूते पर लगकर स्टंप पर लग गई और इस दौरान तेजनारायण अपनी क्रीज छोड़ चुके थे। बस फिर क्या था, पिता की वजह से तेजनारायण को रन आउट होकर मैदान छोड़ना पड़ा। तेजनारायण के रन आउट होने के बाद शिवनारायण के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी।

क्या रहा मैच का नतीजा: मुकाबले में विंडवर्ड की टीम ने डकवर्थ लुईस के आधार पर 52 रन से जीत लिया। विंडवर्ड की टीम ने 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 286 रन बनाए थे। जिसके जवाब में 44.2 ओवरों में 231 पर ऑल आउट हो गई और मुकाबले को हार गई। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Shivnarine Chanderpaul involves in his son's Tagenarine Chanderpaul, वेस्टइंडीज में क्रिकेट के मैदान पर घटी अनोखी घटना, पिता की वजह से रन आउट हो गया बेटा