Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. वेस्टइंडीज के एक और बल्लेबाज ने...

वेस्टइंडीज के एक और बल्लेबाज ने की क्रिस गेल से भी तूफानी बल्लेबाजी, ठोका शतक

वेस्टइंडीज ने वर्ल्ड कप क्वालीफायर में धमाकेदार आगाज किया।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 06 Mar 2018, 17:02:06 IST

वेस्टइंडीज के लिए वर्ल्ड कप क्वालीफायर की शुरुआत किसी सुनहरे सपने से कम नहीं रही। प्रैक्टिस मैचों में टीम के बल्लेबाज रनों के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे थे तो वहीं जैसे ही टूर्नामेंट का पहला मैच शुरू हुआ वैसे ही बल्लेबाजों ने अपनी लय हासिल कर ली। यूएई के खिलाफ वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए। पहले क्रिस गेल ने सिर्फ 78 गेंदों में शतक ठोका। इसके बाद टीम के एक और खिलाड़ी ने भी तूफानी शतक लगा दिया।

गेल के बाद शिमरन हेतमायर ने भी बेहद तेज बल्लेबाजी की और 79 गेंदों में शतक लगाकर वनडे करियर का पहला शतक लगाया। हेतमायर ने यूएई के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। हेतमायर ने आउट होने से पहले 93 गेंदों में 127 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में हेतमायर ने 14 चौके और 4 छक्के जड़े। हेतमायर का स्ट्राइक रेट गेल से भी ज्यादा 136.56 का रहा। जबकि गेल का स्ट्राइक रेट 135.16 का था।

हेतमायर से पहले गेल ने भी धमाकेदार पारी खेली थी। गेल ने आउट होने से पहले 91 गेंदों में 123 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी पारी में गेल ने 7 चौके और 11 छक्के लगाए। गेल पारी के 29वें ओवर में आउट हुए और जिस तरह से वो बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर साफ था कि अगर गेल को आउट ना किया जाता तो वो आज वनडे क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Shimron Hetmyer slams career's 1st ODI Hundred, वेस्टइंडीज के एक और बल्लेबाज ने की क्रिस गेल से भी तूफानी बल्लेबाजी, ठोका शतक