Live TV
GO
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, KKR vs DC: टी20...

IPL 2019, KKR vs DC: टी20 में पहले शतक से चुकने से नराज नहीं है शिखर धवन, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

अपने पहले टी-20 शतक से चूकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने माना कि उनके लिए टीम का लक्ष्य अपने शतक से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

IANS
IANS 13 Apr 2019, 11:47:55 IST

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में अपने पहले टी-20 शतक से चूकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने माना कि उनके लिए टीम का लक्ष्य अपने शतक से ज्यादा महत्वपूर्ण है। धवन ने शुक्रवार को यहां हुए मुकाबले में नाबाद 97 रनों की पारी खेलकर दिल्ली को जीत दिलाई। 

मैच के बाद धवन ने कहा, "मैं जानता था कि यह मेरा पहला टी-20 शतक हो सकता है, लेकिन टीम का लक्ष्य अधिक महत्वपूर्ण है इसलिए मैंने बड़ा जोखिम उठाने की बजाए एक रन लेना ठीक समझा।"

ईडन गार्डन्स के विकेट की फिरोज शाह कोटला की तुलना करते हुए धवन ने कहा, "यह विकेट दिल्ली की तुलना में बिलकुल अलग है। मैं दिनेश कार्तिक को भी बता रहा था कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट है। गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों के लिए भी यह अच्छा है। दिल्ली में हमें खुद को परिस्थिति के मुताबिक ढालना होता है इसलिए हममें वह कला होनी चाहिए।"

कोलकाता को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली आठ अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन