Live TV
GO
  1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ये क्या...टी20 मैच में शिखर धवन...

ये क्या...टी20 मैच में शिखर धवन ने की बेहद ही अजीबो-गरीब बल्लेबाजी, हर कोई रह गया हैरान

शिखर धवन ने फाइनल मैच में 47 रन की पारी खेली।

India TV Sports Desk
Written by: India TV Sports Desk 25 Feb 2018, 16:09:47 IST

शिखर धवन का नाम आते ही जहन में चौके-छक्के आने लगते हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में धवन ने बेहद ही अजीबो-गरीब बल्लेबाजी की। धवन जिस तरह से खेल रहे थे उसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि ये वो ही धवन हैं जो गेंदों को चौके-छक्कों के लिए भेजते हैं। धवन की बल्लेबाजी ने हर फैन को सोचने पर मजबूर कर दिया। 

गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेजने के लिए मशहूर धवन के बल्ले से पहला चौका मैच के 12वें ओवर में निकला। जी हां, ये बिल्कुल सच है। धवन ने शुरुआती 12 ओवरों तक एक भी चौका नहीं लगाया। उनके बल्ले से पहला चौका 12वें ओवर की चौथी गेंद पर निकला। धवन ने फंगीसो के गेंद पर अपना पहला चौका मारा। धवन ने हालांकि रन तो 47 बनाए लेकिन इसके लिए उन्होंने 40 गेंद खेल डालीं। धवन ने अपनी पारी में सिर्फ 3 चौके लगाए।

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गई टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। टीम इंडिया की अगली परीक्षा अब श्रीलंका में टी20 ट्राई सीरीज में होनी है। श्रीलंका में होने वाली सीरीज में भारत, श्रीलंका के अलावा बांग्लादेश की टीम शामिल है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Shikhar Dhawan hits 1st four in 12th over, ये क्या...टी20 मैच में शिखर धवन ने की बेहद ही अजीबो-गरीब बल्लेबाजी, हर कोई रह गया हैरान